कपड़ा दुकान में चोरी मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिली। चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शीघ्र उदभेदन करने का आश्वासन।

0

लोयाबाद :- कपड़ा दुकान में हुई चोरी मामले में लोयाबाद पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। उदभेदन करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। शनिवार को पुलिस ने बैंक आफ इंडिया का एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा को खंगाला । एटीएम चार फरवरी से बंद रहने के कारण पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को संदेह के आधार पर चार युवकों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया था । जिसे पुछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

थाना प्रभारी ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शीघ्र उदभेदन करने का आश्वासन दिया। मालूम हो कि शुक्रवार की रात में चोरों ने रुप मिलन कपड़ा दुकान की एसबेस्टर्स शीट की छत तोड़ कर करीब एक लाख दो हजार रुपये मुल्य के कपड़े चोरी कर ली थी। विरोध में आक्रोशित दुकानदारों ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक मो असलम मंसूरी अध्यक्ष राजकुमार महतो सचिव सुनील पांडे के नेतृत्व में थाने का घेराव किया था तथा चोरी की घटना का उदभेदन के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

थाने में हुई व्यवसायियों की पुलिस के साथ हुई बैठक।

 

लोयाबाद थाना परिसर में थाना प्रभारी विकास कुमार यादव के साथ व्यवसायियों की बैठक हुई। थाना प्रभारी के बुलावे पर व्यवसायी थाना पहुंचे थे। बैठक में अपराधिक वारदातों पर रोक लगाने पर चर्चा हुई। थाना प्रभारी ने व्यवसायियों को शीघ्र घटना का उदभेदन करने का अश्वासन दिया। व्यवसायियों से अपने अपने दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरा लगाने को कहा। दुकानदारों ने थानेदार से कहा कि संघ के अध्यक्ष व सचिव से बात कर वे लोग इस पर निर्णय लेंगे। बैठक में चैंबर के अध्यक्ष राजकुमार महतो सचिव सुनील पांडे रंजीत साहनी इसराफिल अंसारी राजेश नोनियां अमित चौहान विनोद चौहान मोहन यादव छोटू खान मन्नू सिंह अरुण वर्णवाल अन्य दुकानदार मौजूद थे।

नौ पुलिस अधिकारी पर भारी, लोयाबाद में अपराधी।
लोयाबाद थाना में वर्तमान में थानेदार विकास यादव के इलावे चार नए दारोगा नीलेश सिंह,शमी अंसारी,दिवाकर वर्मा,अमित मार्की,और चार एएसआई में प्रताप उरांव,भुनेश्वर उरांव,मंगरा उरांव,,मनोज मिश्रा सहित कुंल नौ पुलिस अधिकारी पदस्थापित हैं।फिर भी लोयाबाद में अपराधिक वारदातें रोकने में नामक साबित हो रहे हैं।

वर्जन।
थाना प्रभारी विकास कुमार यादव ने कहा कि उदभेदन का प्रयास चल रहा है। जल्द उदभेदन हो जाएगा। उन्होंने बताया कि पुछताछ के लिए चार युवकों को हिरासत में लिया गया था जिसे पुछताछ के बाद छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि चैंबर के पदाधिकारियों और दुकानदारों से अपने अपने दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरा लगाने को कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here