कोरोना संक्रमित से पांच लोगों की और मौत

0

जमशेदपुर। जमशेदपुर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का सिलसिला भी जारी है। सोमवार को कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें से दो महिलाएं है।
सोमवार दोपहर तक रोना संक्रमण से 5 लोगों की टीएमएच में मौत हो चुकी है, अब तक 1 दिन में अधिकतम 6 मौतें हुई हैं लेकिन ऐसा पहली बार है की दोपहर तक केवल टीएमएस से कोरोना संक्रमण से 6 लोग काल के गाल में समा चुके हैं रिपोर्टों के मुताबिक यह आंकड़ा देर रात तक काफी बढ़ सकता है मृतकों में एक महिला मांगो की दो कदमा के लोग जिसमें एक महिला एक पुरुष एक साकची एक जुगसलाई का पुरुष शामिल है रिपोर्टों के मुताबिक शहर में करोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या सर्वाधिक कदमा की है
मृतकों में मांगो का रहने वाला एक पुरुष 77 वर्षीय क्रोना संक्रमण की वजह से मर गया है उसे 29 जुलाई को टीएमएच में भर्ती किया गया था डायबिटीज के मरीज था इसी बीच सैंपल का टेस्ट होने पर वह करुणा संक्रमित पाया गया आज तड़के उसकी मौत हो गई दूसरी मौत साकची राजेंद्र नगर निवासी 86 वर्षीय पुरुष की है 26 जुलाई को वे टीएमएच में भर्ती किए गए थे सांस लेने में दिक्कत के अलावा उन्हें डेंगू था जांच करने पर वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए ।

आज उनकी मौत हो गई मृतकों में तीसरा जुगसलाई का रहने वाला एक 45 वर्षीय पुरुष है तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद उसे 26 जुलाई को टीएमएच में भर्ती किया गया था जहां आज उसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई चौथा व्यक्ति कदमा शास्त्री नगर का है 64 वर्षीय महिला 31 जुलाई को सांस लेने में तकलीफ और बुखार होने के कारण वह हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था जहां उनका इलाज के क्रम में निधन हो गया पांचवा व्यक्ति भी कदमा का ही रहने वाला कदमा भाटिया बस्ती निवासी 76 साल के एक व्यक्ति की मौत की एमएच में हो गई है उनको 1 अगस्त को तेज बुखार और निमोनिया की शिकायत के बाद इलाज के लिए भर्ती किया गया था सोमवार को उनकी मौत हो गई है इस तरह मरने वालों का आंकड़ा सूचना के मुताबिक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here