कोरोना से जंग में आज भी 3 गए हार, टीएमएच में थे इलाजरत

0

जमशेदपुर : कोरोना से जंग जीतने की तैयारी में पूरा दुनिया समेत हिंदुस्तान जुटा हुआ है। प्रशासन जी जान से कोरोना को हराने में लगा हुआ है। इन सब के बावजूद कोरोना का कहर शहर पर बरप रहा है। संक्रमितों की संख्या रोज़ रिकॉर्ड बना रही वही रोज़ाना मौत के आंकड़े भी डरा रहें है। शनिवार को शहर में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक व्यक्ति बर्मामाइंस, दूसरा कदमा का एक और व्यक्ति सीतारामडेरा का रहनेवाला था।

सीतारामडेरा के जिस मरीज़ की मौत हुई उनको तेज़ बुखार और सांस लेने में परेशानी होने पर 1 अगस्त को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी। 77 साल उनकी उम्र थी। वहीं 68 साल के एक व्यक्ति की मौत हुई जो बर्मामाइंस के रहनेवाले थे। वह 26 जुलाई से ही अस्पताल में भर्ती थे। वह कई बीमारियों से ग्रासित थे जिनका इलाज किया जा रहा था।

वहीं कदमा निवासी जो व्यक्ति आज कोरोना से जंग हार गए वे 48 साल के ही थे। उन्हें 14 अगस्त को कोरोना के लक्षण पाए जाने पर टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 15 अगस्त को वह मरीज़ मौत की आगोश में समा गए। जमशेदपुर में अब तक कुल 129 लोगों की जान कोरोना ले चुका है। ऐसे में सतर्क और सावधान रहें। सरकार और जिला प्रशासन का सहयोग करें उनके निर्देशों का पालन करके और सुरक्षित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here