कोविड-19 के बीच उत्‍साह व उमंग के साथ गोपाल मैदान में मना आज़ादी का जश्न, मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया झंडोत्तोलन, कहा-हर स्वाधीनता दिवस मन में लालसा जागती थी यहां तिरंगा फहराने की

0

जमशेदपुर :  कोविड-19 के बीच उत्‍साह व उमंग के साथ आज़ादी का जश्न मनाया जा रहा है। जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में हर साल की तरह इस साल भी जिला प्रशासन द्वारा झंडोत्तोलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्‍य अति‍थि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने झंडोत्तोलन कर जिले के लोगों को संबोधित किया। मंत्री बन्ना गुप्ता ने झंडोत्तोलन के बाद कहा कि जब-जब स्वाधीनता दिवस गोपाल मैदान में मनाया जाता था तब तब मन में एक लालसा जागती थी कि हम भी कभी मां भारती को पुष्प अर्पित करेंगे, और आज वह वक्त आ गया जहां इस गोपाल मैदान में झारखंड सरकार की तरफ से झंडोत्तोलन का मौका मिला।

वही इस मौके पर मंत्री बन्ना गुप्ता ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला और भगवान राम के चरित्र का वर्णन करते हुए कहा भगवान राम सबके हैं और उन्होंने ही रामराज्य की स्थापना की। अब वही सपना राज्य के मुख्यमंत्री पूरा करेंगे। इस मौके पर उन्होंने कोरोना से जंग लड़ने वालों को सम्मानित किया। टाटा स्टील के जीएम मेडिकल सर्विसेज डॉ राजन चौधरी के अलावा स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों और नर्सों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के बीच रैफ, सीआरपीएफ और जिला पुलिस के जवानों के अलावा स्काउट एंड गाइड के बच्चों द्वारा परेड प्रस्तुत किया गया, जिसकी सलामी स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here