जमशेदपुर के टीएमएच में आज कोरोना से दो लोगों ने दम तोड़ा

0

जमशेदपुर : कोरोना से जंग जारी है। हालात बदतर होते जा रहें है। ना कोरोना संक्रमितों की संख्या थम रही है। ना ही मौत के सिलसिले पर विराम लग रहा है। शुक्रवार को भी जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में इलाजरत तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। जिसमें एक ही इलाके बिरसानगर के दो लोग शामिल है। एक महिला और एक पुरुष है।

महिला की उम्र 50 साल थी। जिन्हें 12 अगस्त को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल लाया गया था। जहां उनकी कोरोना जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली और आज उन्होनें इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बिरसानगर के ही 58 वर्ष के पुरूष आज अस्पताल में कोरोना से जंग हार गए। उन्हें भी तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी समेत कई अन्य बीमारी थी। 7 अगस्त को मरीज़ को टीएमएच में भर्ती कराया गया था।

ऐसे में जब कोरोना को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे है। हमें अब और गंभीर होना चाहिए इस महामारी को लेकर। सरकार और प्रशासन के सारे दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। बहुत ज़रूरी हो तभी घर से बाहर निकलना चाहिए। बाहर निकलने पर मास्क हमेशा पहनना चाहिए। हर हाल में सामाजिक दूरी का पालन करेंं। किसी भी भीड़-भाड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। घर पर भी लोगों को आमंत्रित करने से किसी भी समारोह का हिस्सा बनने से बचना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here