जमशेदपुर में आज भी कोरोना से 4 लोगों की जान गयी

0

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण के शिकार 4 लोगों की आज भी जान चली गयी। इन सभी का कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाज जारी था। लेकिन वह लोग कोरोना से जंग जीत नहीं सके। टीएमएच में 6 अगस्त को बुखार और डायरिया की शिकायत होने पर भर्ती 74 साल के एक मरीज़ ने दम तोड़ दिया। वह गोलमुरी के निवासी थे।

कदमा निवासी 78 वर्ष के एक व्यक्ति की भी टीएमएच के कोविड वार्ड में इलाज के दौरान मौत हो गयी। 27 जुलाई को उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। बुखार, डायरिया और मल्टी ऑर्गेन फेलियर की समस्या आ रही थी। जिसके बाद वह इलाज के लिए अस्पताल लाये गए थे। लेकिन आज उनकी मौत हो गयी। टीएमएच में आज तीसरी मौत पश्चिम बंगाल के बलरामपुर के रहनेवाले एक मरीज़ की हुई। निमोनिया, बुखार और मल्टी ऑर्गेन फेलियर की दिक्कत होने के बाद 11 अगस्त को अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनकी उम्र 65 वर्ष थी।

वहीं एक बड़े व्यवसायी की भी आज मौत हुई जो 7 अगस्त से इलाजरत थे। 48 साल उनकी उम्र थी और वह रानीकुदर में अपने परिवार के साथ रहते थे। तेज़ बुखार और निमोनिया की शिकायत होने पर उनकी कोरोना जजांच करायी गयी। जिसमें 6 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। जिसके बाद 7 अगस्त से उनका इलाज चल रहा था। उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here