जमुई : जमुई की चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने लगाई दहाड़, ओवैसी राहुल गांधी पर बोला हमला।

0

जमुई : बिहार विधानसभा 2020 के लिए प्रथम चरण में जमुई जिले के सभी चारों सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं एनडीए प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आये भाजपा के फायर ब्रांड नेता यूपी के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ जी ने जमुई के स्टेडियम में महती जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किये गए उपलब्धियों को जनता से रूबरू कराया। जिनमें प्रमुख रूप से उन्होंने कश्मीर में धारा 370 हटाने ,अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास, कोरोना काल में आम लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने जैसे महत्वपूर्ण उपलब्धियों को उन्होंने जनता से साझा किया। वहीं उन्होंने विपक्ष पर भी हमला करते हुए कहा कि जो अभी 10 लाख रोजगार देने की बात कर रहे है वे अपने 15 वर्षों के कार्यकाल में में कितनी नोकरियाँ दी जनता इसका हिसाब मांग रही है।

वही उन्होंने ने राहुल गांधी और असद्दुदीन ओवैसी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनलोगों को अपने अपने देश से अधिक पाकिस्तान की चिंता है। जिसे अपने राष्ट्र से प्यार नही है उनके हाथों सत्ता का बागडोर देने से देश का भला नही होगा। वहीं उन्होंने श्रेयशी के पक्ष में मत की अपील की।मौके पर राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ,पूर्व सांसद पुतुल देवी, एनडीए प्रत्याशी श्रेयशी सिंह समेत हजारों की संख्या में जनता मौजूद थे।

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here