जामताड़ा : विधायक इरफान अंसारी पहुंचे लादना, सोहराय एवं मकर संक्रांति की दी ढेर सारी शुभकामनाएं।

0

SR PRIME NEWS जामताड़ा : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी आज सोहराय एवं मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर आयोजित विशेष कार्यक्रम में शामिल होने लादना पहुंचे। मौके पर उपस्थित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाए।

मौके पर विधायक ने सोहराय एवं मकर संक्रांति की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए कहा की यह मौसम त्यौहार वाला है और मैं इस मौके पर संपूर्ण झारखंड वासियों सहित जामताड़ा के लोगों की सलामती की दुआ ऊपर वाले से करता हूं। हमारा जामताड़ा विकास के रास्ते पर अव्वल हो यही ईश्वर से कामना करता हूं।

आज जिस प्रकार जामताड़ा का विकास हो रहा है उसे यहां के लोग देख रहे हैं और महसूस कर रहे हैं। मैंने अपने पूरे कार्यकाल में ईमानदारी के साथ सभी जाति के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम किया हूं और उन्हें विकास से जोड़ने का काम किया हूं। यही वजह है कि यहां के लोगों ने दोबारा मुझ पर विश्वास किया और प्रचंड बहुमत से मुझे जीता कर अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। मैं एक बार फिर से सभी लोगों का हृदय से धन्यवाद देता हूं।आगे कहा आज प्रदेश में हेमंत सोरेन की सरकार है जो लगातार अच्छा काम कर रही है। झारखंड वासियों की जल जमीन और जंगल की रक्षा बेहतर ढंग से कर रही है। पूर्व की भाजपा सरकार में आम जनता त्रस्त हो गई थी और सड़क पर आ गई थी उसका नतीजा है कि सभी लोगों ने मिलकर भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फेंका। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज किसान वर्ग भी हताश है और उनकी जाने जा रही है। इस सरकार ने किसान को भी नहीं छोड़ा। परंतु कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। उनके हक की लड़ाई के लिए जामताड़ा से दिल्ली तक कूच करेगी। कल 15 तारीख को किसान के हक के लिए कांग्रेस पार्टी एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है जिसमें आप सभी लोगों की भागीदारी आवश्यक है। हम सभी लोग मिलकर केंद्र से भी इस मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here