धनबाद/गोबिंदपुर : ज्वेलरी लूटकांड में शामिल 1 अपराधी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी।

0

धनबाद/गोबिंदपुर : कोरोना कहर के बाद से धनबाद के विभिन्न इलाकों में लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं।इसी कड़ी में पुलिस ने चोरी के प्रयास में शामिल एक चोर को गिरफ्तार किया है। जिले की गोविंदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार में ज्वेलरी दुकान में अपराधियों ने लूट की कोशिश की थी, उसी मामले में पुलिस ने पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र से एक चोर को गिरफ्तार किया है। हालांकि, दो अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी।

कोरोना कहर के बाद से जिले के विभिन्न इलाकों में लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं। गोविंदपुर थाना क्षेत्र में बीते 15 दिसंबर को शिव शंकर ज्वेलर्स में दो अपराधी घुस गए थे। ज्वेलरी दुकान के कर्मचारी को मारकर घायल भी कर दिया था। हालांकि, शोर-शराबा होने के बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए और लूट की घटना को अंजाम नहीं दे सके।दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा :

घटना के बाद पुलिस ने एक कट्टा भी बरामद किया था, जिसे भागते समय अपराधी ने फेंक दिया था। उसी कांड में पुलिस ने एक आरोपी को पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है, जबकि दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है। दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव की है, जहां मंगलवार को चोरी के उद्देश्य से एक घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here