पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, इस बड़ी वजह से लेना पड़ा फैसला

0
मिरर मीडिया: बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ता है। पूजा भट्ट के साथ भी हाल ही में यही हुआ, लेकिन बात तब बढ़ी जब पूजा को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली। पूजा ने इन निगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक से प्राइवेट कर लिया है।
पूजा भट्ट ने इसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, इंस्टाग्राम एक जैसी बन गई है जहां गुमनाम लोग आपके साथ गलत बिहेव दुर्व्यवहार, बलात्कार की धमकी देते हैं। मैं इस तरह की बात को नजरअंदाज करती थी क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि जो लोग खुद दर्द में हैं वही दूसरों को चोट पहुंचाना चाहते हैं।
मैं यह भी सोचती थी कि अगर आप प्यार को स्वीकार करते हैं, तो आपको आलोचना भी एक्सेप्ट करनी चाहिए। लेकिन किसी के आपके परिवार की मौत के बारे में बात करना रचनात्मक आलोचना है या फिर सिर्फ साइबर बदमाशी का प्रयास?’ पूजा ने कहा- अगर फैन्स जानना चाहते हैं कि, उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है तो वह मुझे फॉलो रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। उन्होंने ट्वीट किया-इससे भी बुरी बात यह है कि ज्यादातर गालियां और जाओ मर जाओ या ‘तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो’ जैसे मैसेज महिलाओं से आते हैं। पूजा ने आगे लिखा, आप मेरी दुनिया में पहुंचना चाहते हैं। मेरा विश्वास चाहते हैं तो ये सोशल मीडिया का दुरुपयोग बंद करें।BOLLYWOOD NEWS | Bollywood Gossips, Masalas and More - Part 93सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को ट्रोल किया जा रहा है। क्योंकि रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट के करीबी थी। आपको बता दें पूजा भट्ट सड़क 2 से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म को पूजा के पिता महेश भट्ट ही डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। पूजा के साथ फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बहुत से बॉलीवुड सितारों को साइबर बुलिंग का सामना करना पड़ता है। अब तक कई फिल्मी सितारे इसका शिकार हो चुके हैं। वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर साइबर बुलिंग और आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here