मस्तिष्क की सफल सर्जरी के बाद वेंटीलेटर पर हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी-कोरोना से संक्रमित हैं

0

[su_button url=”www.mirrormedianews.com” target=”blank” style=”3d” background=”#fd2e13″ color=”#f8f6f6″ radius=”0″ icon_color=”#171414″ text_shadow=”7px 38px 22px #f3482e”]MIRROR MEDIA[/su_button] : कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के मस्तिष्क की सफल सर्जरी हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मस्तिष्क में बने खून के थक्के को हटाने के लिए यह सर्जरी की गयी। कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे मुखर्जी डॉक्टरों की सलाह पर सेना के रिसर्च और रेफरल (आर एंड आर) अस्पताल में भर्ती कराये गए थे और सर्जरी के पहले वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। फ़िलहाल वह वेंटिलेटर पर हैं।

इसे भी पढ़े…

[su_posts template=”templates/teaser-loop.php” posts_per_page=”2″ tax_operator=”NOT IN” offset=”1″ order=”desc” orderby=”modified” ignore_sticky_posts=”yes”]

गौरतलब है कि 84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी ने आज सुबह एक ट्वीट में कहा, ‘अन्य कारणों से अस्पताल गया था जहां पर आज कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई।’ मुखर्जी ने ट्वीट में कहा, ‘मैं अनुरोध करता हूं कि जो लोग भी गत एक हफ्ते में मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद पृथक-वास में चले जाएं और कोविड-19 की जांच कराएं।’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आर एंड आर अस्पताल का दौरा किया और पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। वह करीब 20 मिनट तक अस्पताल में रहे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनकी बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी से बात कर उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में हालचाल जाना। राष्ट्रपति कोविंद और कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here