शाहीन बाग में CAA का विरोध करने वाले शहज़ाद अली भाजपा में शामिल

0
मिरर मीडिया: शाहीन बाग के सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद अली ने भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता श्याम जाजू की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया हैl वहीँ इस दौरान अली ने कहा कि हमारे समुदाय के कुछ लोग भाजपा को अपना दुश्‍मन समझते हैं, मैं उन्‍हें गलत साबित करना चाहता हूंl
भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के बाद शहजाद ने कहा, ‘हमारे समुदाय के जो लोग बीजेपी को दुशमन समझते हैं, मैं उनको गलत साबित करना चाहता हूं। सीएए के मामले पर साथ बैठकर बात करना जरूरी है।’ शाहीन बाग में धरना खत्म होने के बाद से ही उनका रुख बदला-बदला नजर आ रहा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर सरकार का पक्ष लेना शुरू कर दिया था।
बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध हो रहा था। इस दौरान शाहीन बाग इस विरोध का केंद्र बनकर सामने उभरा था। यहां महिलाओं ने लगभग 3 महीने तक धरना दिया। इस दौरान पूरे देश से इसका विरोध करने वाले यहां जुटते रहे। शहजाद अली भी काफी ऐक्टिव थे और सीएए के विरोध में अपनी बात रखते थे। इससे पहले भी वह बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ बोलते रहे हैं। शाहीन बाग में धरना खत्म करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने भी दखल दिया था और उनसे संवाद करने के लिए दो वकीलों को नियुक्त किया था लेकिन इसका भी कोई हल नहीं निकला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here