संघर्षों के बाद हमें मिली यह आजादी, जीवन को और आगे बेहतर ले जाने के लिए कंपनी निभा रही अपनी जिम्मेदारी

0

जमशेदपुर : टाटा स्टील अरबन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (टीएसयूआइएसएल) में भी झंडोतोलन कार्यक्रम का  आयोजन किया गया। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद कर्मचारियों को संबोधित करते हुए जुस्को के एमडी तरुण डागा ने कहा कि काफी संघर्षों के बाद हमें यह आजादी मिली है। इस आजादी को बचाकर रखने के साथ ही जीवन को और आगे बेहतर ले जाने के लिए जुस्को और अब टाटा स्टील यूटिलिटीज कंपनी अपनी जिम्मेदारी निभा रही है।

उन्होंने कहा कि जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश की जा रही है और निश्चित तौर पर जनता की अपेक्षाओं के अनुरुप यह कंपनी काम करती रहेगी। न्होंने कहा कि पिछले वर्ष स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किसने यह सोचा था कि हम अगले वर्ष इस तरह से स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे। लेकिन हम आजादी का जश्न पूर्व की तरह मनाते रहेंगे। चुनौतीपूर्ण इस घड़ी में हमारे सभी कर्मचारी पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना कर्तव्य निर्वहन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी 24 घंटे नागरिक सुविधाओं को अनवरत जारी रखने की चुनौती थी, जिसको हमने निभाया और हर चुनौती को पार करते हुए जनता को बेहतर पानी, बिजली, साफ-सफाई की व्यवस्था देने की कोशिश की और यह भी कहा कि आने वाले दिनों में 24 घंटे यह सेवा अनवरत जारी रखी जायेगी। इस मौके पर जुस्को के तमाम वरीय अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here