स्वतंत्रता दिवस पर किया जायेगा जरूरतमंद के बीच मास्क, सेनेटाइजर व भोजन वितरण, समाजसेवा की राह पर जमशेदपुर आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ झारखंड

0

जमशेदपुर : कोविड 19 की रोकथाम के लिए केन्द्र व राज्य सरकार के सहयोग के लिए जमशेदपुर आर्टिस्ट एसोसिएशन ऑफ झारखंड के कलाकारों ने अपनी तरफ से पहल करने की दिशा में कदम उठाया। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी सुधीर गोराई ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण हर तबके के लोगों के समक्ष काफी कठिनाई हो रही है। इसके मद्देनजर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमंत चौबे की अध्यक्षता में पदाधिकारियों ने एक बैठक आयोजित की।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोविड 19 की रोकथाम के लिए प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक होना होगा। इसके लिए स्वच्छता तथा सरकार द्वारा दी गई दिशा निर्देश को सख्ती से पालन करना होगा। थोड़ी सी भी लापरवाही नहीं बरतना चाहिए। बैठक में निर्णय लिया गया कि स्वतंत्रता दिवस के दिन जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क, सेनेटाइजर व भोजन का वितरण किया जायेगा और यह कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। इस दौरान स्थानीय फिल्म व एलबम निर्माण में शामिल कलाकारों के दयनीय स्थिति के संबंध में महासचिव वशिष्ठ नारायण पात्र ने कहा कि कोरोना के कारण राज्य के सैकड़ों कलाकार बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। उन कलाकारों को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में सरकार को पहल करने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमंत चौबे, उपाध्यक्ष हंस राज, महासचिव वशिष्ठ नारायण पात्र, सह सचिव सुरज पांडे, कोषाध्यक्ष दीना पांडा, सह कोषाध्यक्ष रूबी कुमारी जेना, संगठन प्रमुख अंजित कुमार, सह संगठन प्रमुख रवि लामाय, कला संस्कृति प्रमुख गीता दुबे, बाबलु बोयपाई व रामकृष्ण सिंह, सलाहकार संजीव मंडल, हरभजन सिंह गिल, सह मीडिया प्रभारी सुधीर महंती व बिनोद कुमार, संरक्षक अरविंद तिवारी, बाबलु पंडित, रेणु शर्मा, शंकर लाल व नीरज शुक्ला उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here