25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने के बाद गिरफ्तार, कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की हत्या में शामिल था

0
मिरर मीडिया: राजधानी लखनऊ में 25 हजार के इनामी बदमाश जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू को शनिवार देर रात क्राइम ब्रांच और मड़ियांव पुलिस ने घैलापुल के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। क्रॉस फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से जितेंद्र सिंह घायल हो गया, उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसके कब्जे से एक तमंचा बरामद हुआ है। जितेंद्र पिछले दिनों कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की हत्या मामले में फरार चल रहा था।
बता दें कि, क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि जितेंद्र और उसका साथी बाइक से मड़ियांव की ओर जा रहे हैं। जिसके बाद मड़ियांव पुलिस से सपंर्क किया गया। घैला पुल के पास बाइक सवार जितेंद्र और उसके साथी को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन आरोपी ने फायर कर दिया। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र घायल हुआ, जबकि उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, उस पर हरदोई और सीतापुर में भी कई केस दर्ज हैं।
हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज इलाके में कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास पर इससे पहले भी हमला हो चुका थाl उनपर अज्ञात लोगों ने हमला किया थाl पहले भी कई बार उनकी जान लेने की कोशिश हो चुकी थी और पहले के जानलेवा हमलों में वो बाल-बाल बचते रहे थेl वहीँ इस बार धीरेंद्र दास की हत्या में बदमाश कामयाब हो गएl 24 अगस्त को बदमाश धीरेंद्र दास के मठ के दफ्तर में ही शादी की बुकिंग के नामपर धोखे से आए थे और उन्हें गोली मारी थीl
फिलहाल, पुलिस टीम को सीसीटीवी में कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा था। पुलिस के पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया था कि शूटर से हमला करवाया था। एडीसीपी उत्तरी राकेश श्रीवास्तव का कहना है कि कबीर मठ के अधिकारी धीरेंद्र दास की हत्या पैसों के लेन देन में की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here